Video: प्रेमिका की हत्या कर ईंट भट्टी में दफनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा। पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा के द्वारा महिला संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधों को अंजाम देने वाले आरोपियों पर जल्द से जल्द सख्त से सख्त कार्यवाही करने जिले के समस्त थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। इसी तारतम्य में आरोपी नरेंद्र साहू पिता पितांबर साहू उम्र 30 वर्ष साकिन जरहानवागांव थाना सिंघनपुरी जंगल के द्वारा थाना आकर जानकारी दिया कि मेरी प्रेमिका का नाम केकती भाई खुटे पिता हुकुम खुटे उम्र 30 वर्ष ग्राम जगन्नाथपुरी थाना साजा जिला बेमेतरा है। जिसे मैं पत्नी बनाकर विगत कुछ महीनों से अपने साथ ग्राम जरहा नवागांव मे स्थित ईंट के भट्टे में झोपड़ी बनाकर रह रहा था। मैं खेती किसानी का काम करता हूँ, मेरे पास बोलेरो वाहन भी है जिसमें मैं ड्राइविंग भी करता हूं।

आज से करीब एक साल पहले मेरे गाँव में नेमसिंह धुर्वे के घर पर छठ्ठी का कार्यक्रम हुआ था। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया था, उसमें कुछ कलाकार लोग आए थे। उसी कार्यक्रम में केकती खुटे से मेरा जान पहचान हुआ और हम दोनों एक दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिए और आपस में हम दोनों की बातचीत होने लगी थी। मैं केकती से मिलने के लिए उसके गांव जगन्नाथपुरी आया जाया करता था। इसी दौरान केकती भी अपने मितानी के साथ मेरे गांव आई थी और एक सप्ताह तक अपने परिचित के घर में रूकी थी। इस दौरान मेरा और केकती का प्रेम संबंध हो गया, दोनो मिलते जुलते थे और घुमने के लिये बाहर भी गए थे। आज से करीब डेढ़ माह पहले केकती बाई मुझे फोन लगाकर बोली कि मैं तुम्हारे घर पर आ रही हूँ, जिस पर मैं उसे सिंघानपुरी तक लाने भी गया था। चूंकि मैं पहले से शादीशुदा हूँ और मेरे 3 बच्चे है इसलिये केकती को अपने घर में ना रख कर अपने ईटा भट्ठा में ले जाकर रखा था और दोनो करीब डेढ़ माह से पति पत्नी के रूप में रह रहे थे और इस दौरान मेरा केकती के साथ आए दिन छोटी-छोटी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था।

वह मुझसे मारपीट भी करती थी। एक दिन मेरे हाथो को दांत से काट दी थी और दिनांक 1 अप्रैल को रात करीब 9 बजे मैं और केकती खाना खाए और ईंट भट्ठा के झोपड़ी में मैं सोने के लिए चला गया और केकती घूमने के लिए चली गई। थोड़ी देर में वापस आई तो मैं पूछा कि कहा गई थी तो केकती बाई उल्टा सीधा जवाब देने लगी। तब मैं केकती बाई को दो थप्पड़ मार दिया, जिस पर वह बोलने लगी की मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी अपने घर जाउंगी। तब मैं गुस्से में केकती बाई के गला में रखे स्कार्फ को कसकर गला को घोंटकर उसकी हत्या कर दिया और हत्या करने के बाद अपने ईंट भट्टे के पास फावडा से गढ्डा खोदकर शव को छिपा दिया। इसके बाद तत्काल घटनास्थल पहुंच कर बारीकी से जांच करने निर्देशित किया गया। वरिष्ठ अधिकारीगणों के मार्गदर्शन में आरोपी के कृत्य को देखते हुए थाना सिंघनपुरी में मर्ग. क्रमांक - 05/21 धारा 174 जा.फौ अपराध क्रमांक -21/2021 धारा-302, 201 भा द वि . पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। टीम द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी के निशानदेही में ग्राम जरहानवागांव स्थित ईंट भट्टे से महिला का शव और शव को छुपाने में इस्तेमाल किया गया फावड़ा और गैंती मिला। महिला के परिवार और गवाहों के समक्ष जप्त किया गया। आरोपी के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जुडिशल रिमांड पर भेजा गया है।