बॉलीवुड: बिग बी के घर कोरोना की दस्तक, अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

नई दिल्ली। बीते साल बॉलीवुड के मेगास्‍टार अमिताभ बच्चन और उनके के परिवार के 3 सदस्यों पर कोरोना वायरस ने अटैक किया था. लंबे समय इलाज के बाद वह ठीक हुए थे वहीं अब एक बार फिर कोविड 19 का खतरा उनके परिवार पर मंडराता नजर आ रहा है. डरिए नहीं! दरअसल खबर है कि उनके बंगले का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. BMC के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है.

इससे पहले बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया था कि वह अपने घर पर कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहे हैं और अपने प्रशंसकों के साथ थोड़े समय बाद जुड़ेंगे. बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि नियमित जांच के दौरान बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' और 'जलसा' के 31 कर्मचारियों में से एक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

उन्होंने कहा, 'वह कर्मचारी बीएमसी के सीसीसी2 (कोविड देखभाल केन्द्र-2) में क्वारेंटीन में है.' उन्होंने बताया कि कर्मचारी में संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है. अन्य एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कोविड-19 नियमों का पालन किया, जिसमें संक्रमित के सम्पर्क में लोगों की पहचान करना, उनकी जांच कराना और बीते दिनों में संक्रमित के काफी करीब रहे लोगों का घर पर पृथक रहना शामिल है.