बरातियों से भरी बस खाई में गिरी, दूल्हा दुल्हन समेत 18 घायल, 3 की मौत

रामनगर। प्रदेश के मरचुला गांव से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 18 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के ​लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। वहीं, मृतकों का शव पीएम के लिए भेज पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद से एक बारात नंदलाई प्लासी गांव आई थी। शुक्रवार को शादी के बाद बारातियों को विदा किया गया। लेकिन दोपहर 12:30 बजे मरचूला से चार किलो मीटर आगे शंकरपुर के समीप बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बस में चालक सहित कुल 21 लोग सवार थे। बस के खाई में गिरते ही बारातियों में चीख-पुकार मच गई।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की खबर प्रशासन को देते हुए बचाव कार्य शुरू किया। खाई में गिरी बस में फंसे यात्रियों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। हादसे में राकेश शर्मा पुत्र किशोर, दुल्हन की ताई सरिता पत्नी वासवानन्द, दूल्हे की बुआ सौदा देवी की रामनगर लाते वक्त मौत हो गई। सल्ट एसओ गोविंद सिंह मेहरा ने बताया कि आस-पास के ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। घटना का कारण बस चालक विनोद कुमार निवासी गाजियाबाद को झपकी आना बताया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के स्पष्ट कारण पूरी जांच के बाद ही पता चल सकेंगे।