प्रेमिका से शादी का वादा निभाने युवक ने छोड़ी दुबई में लगी नौकरी, विवाह के लिए ली पुलिस की मदद,बंधे परियण सूत्र में

पटना। प्रेमिका से किए वादे को निभाने के लिए एक युवक ने दुबई में लगी लगाई नौकरी छोड़ दी। युवक दुबई से वापस लौटा और थाने में प्रेमिका से शादी की। मामला बिहार के गोपालगंज जिले का है। यहां एक युवक ने अपने प्यार को पाने के लिए दुबई में नौकरी छोड़ी। गांव वापिस लौटा और थाने में प्रेमिका के साथ शादी की।


गोपालगंज में भोरे थाना क्षेत्र के खजुरहां गांव के आनंद कुमार को इमिलिया गांव में रहने वाली युवती से प्यार हो गया। इसी दौरान वह नौकरी करने के लिए दुबई चला गया, लेकिन वह अपनी प्रेमिका से यह वादा कर गया कि जल्द लौटकर परिणय सूत्र में बंधेंगे। जब संजना के परिजनों को इस प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली तो उसने संजना के लिए वर की तलाश प्रारंभ कर दी। इसकी जानकारी संजना ने आनंद को दी। आनंद ने विदेश में इस खबर को पाकर सब कुछ छोड़ने का निर्णय ले लिया और नौकरी छोड़कर उसने अपने गांव आकर अपने प्यार को पाने को ठान लिया।


आनंद ने आनन-फानन में दुबई में अपनी कंपनी की नौकरी से इस्तीफा दे दिया और रविवार को सीधे अपने गांव पहुंच गया, लेकिन वह अपने घर नहीं गया। आनंद सीधे भोरे थाना पहुंचा और अपनी प्रेमिका को भी थाना में बुलाकर पुलिस से मदद मांगी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सबसे पहले दोनों के परिजनों को थाना बुलाया गया और उन्हें समझाने की कोशिश की गई। भोरे के थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि दोनों बालिग हैं और दोनों शादी करने को तैयार थे। आनंद और संजना की थाना परिसर स्थित मंदिर में शादी करवाई गई। प्रेमी युगल की इस शादी में जहां पुलिसकर्मी गवाह बने वहीं आसपास के लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया।